Follow Us:

चुनाव में आम आदमी के मुद्दे हैं गायब: GS बाली

डेस्क |

कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए पूर्व मंत्री जीएस बाली अपने कजुटे हुए हैं। एक के बाद एक लगातार अपने क्षेत्र के लोगों को एकजुट करने में लगे हुए है । स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद वो पार्टी प्रत्यशी के लिए सक्रिय हैं ।

शनिवार को जीएस बाली ने नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों के अधिकारियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की । जिसमे उन्होंने कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर काम करने को कहा, वहीं बीजेपी पर भी निशाना साधा। बाली ने कहा कि आज देश में आम आदमी का मुद्दा नहीं है… रोजगार, महंगाई और देश को आगे बढ़ाने का बात नहीं हो रही है। नेता सिर्फ अपनी पार्टियां चमकाने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं। लेकिन आम आदमी की ज़रूरतें किसी के ध्यान में नहीं…।।

उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास करते हुए कांग्रेस ने यहां बहुत कुछ किया। अपने कार्यकाल में मैं जिस पर विभाग में रहा वे देश का नंबर वन बन गया। मैंने स्कूल, मेडिकल कॉलेज, हॉस्पिटल, एमबीए, इंजीनियरिंग कॉलेज दिया, घर-घर तक बस पहुंचा दी। हर बस अड्डे पर राजीव गांधी के नाम पर गरीबों को थाली दी। 20 रुपये में गरीब खाना खाते थे लेकिन आज क्यों बंद हो गया। जब में वॉल्वो लेकर आया तो विरोध मुझे सहना पड़ा था, लेकिन आज लोग उसी का फायदा उठा रहे हैं। 1996 में कहा था आएंगे रथ में जायेंगे बस में… उस वक़्त भी मैंने कहा था, ये एक्टर हैं और आज देखिए काम के नाम पर सिर्फ एक्टिंग हो रही है।