Follow Us:

‘जयराम जी’ बहुत देर कर दी आते-आते: मुकेश अग्निहोत्री

मनोज धीमान |

उपचुनाव के लिए धर्मशाला में डटे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री के निशाने पर लिया। तंज क़सते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आते-आते बहुत देर कर दी है। सरकार मंदी के दौर में इन्वेस्टर मीट कर रही है औऱ हर महीने हज़ार करोड़ रुपये के रिण के साथ सरकार चल रही है। इन्वेस्टर मीट में 200 से 250 करोड़ का खर्च आएगा… सरकार इतना पैसा कहां से लाएगी।

शांता के धर्मशाला विंटर कैपिटल पर दिए गए बयान का जवाब देते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि धर्मशाला दूसरी राजधानी है.. इसकी कोई ग़लतफ़हमी नहीं होनी चाहिए। यहां बकायदा विधानसभा का भवन बना हुआ है और यहां से सरकार निचले जिलों में प्रवास करती थी। शिमला से ज्यादा मूलभूत सुविधाएं धर्मशाला में है और दूसरी राजधानी का वज़ूद लोगों की भावनाओं से जुड़ा है। कांग्रेस कभी भी धर्मशाला के स्टेटस को धूमिल नहीं होने देगी।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में सब कट गया है। चारों ओर आज जनता त्रस्त हो चुकी है। शिमला और धर्मशाला जो कि स्मार्ट सिटी भी हैं वे बी हाशिये पर चल रहे हैं। कर्मचारियों की सहूलियत के लिए ट्रिब्यूनल बेंच को भी सरकार ने बंद कर दिया औऱ निचले क्षेत्रों के साथ सरकार खूब व्यवहार कर रही है। स्वास्थ्य मंत्री की अगुवाई में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग हो रहा है और उन्हें तुरंत हटा देना चाहिए। इसके साथ ही नेताओं ने पत्रकारों से भी वोट मांगे।