Follow Us:

अग्निहोत्री ने बीजेपी को दी नसीहत, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला

रविंद्र, ऊना |

नेता-प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि राजनीति कांग्रेस के लिए सेवा का माध्यम रही है। हार और जीत सिक्के के दो पहलू हैं, पार्टी निश्चित रूप से मंथन कर नई ऊर्जा और उत्साह के साथ वापसी करेगी। रविवार को जारी बयान में मुकेश ने कहा कि देश में जनता ने जो जनादेश दिया है उसका सम्मान है। बीजेपी विकास पर फोकस करे, जो वायदे किए हैं उनपर काम करें। प्रधानमंत्री के रूप में दूसरी बार सत्ता में आ रहे नरेंद्र मोदी बेराजगारी, मंहगाई, जीएसटी सहित देश में सबके लिए सोहार्द बनाने जैसे मसलों पर ध्यान दें।

हिमाचल के साथ किए गए वायदों का पूरा करें। पिछले समय में प्रदेश के साथ सिर्फ कागजी वायदे किए गए हैं। कोई भी काम जमीन पर नहीं उतरा। प्रदेश की जनता ने कुछ मुद्दों पर बेहतर मार्केटिंग से प्रभावित होकर भाजपा को हर क्षेत्र में समर्थन दिया है। भाजपा के नेता अभी से इस जनादेश पर आभार के स्थान पर अंहकार जैसे व्यवहार को दिखा रहे हैं।

मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पूरी टीम ने चुनाव लड़ा। परिणाम आशा के अनुरुप नहीं आया इससे पीछे हटने या घबराने की जरूरत कार्यकर्ता को नहीं है। कार्यकर्ता ही संगठन की कड़ी मजबूती है और हर क्षेत्र में कार्यकर्ता को तरजीह मिले और बात सुनी जाए इसका मैं सदैव पक्षधार रहा हूं। निश्चित रूप से आने वाले समय में कांग्रेस नेतृत्व हर स्तर पर कार्यकर्ता से संवाद करेगा। जो भी निर्णय पार्टी हित में लेने को होंगे उन्हें लिया जाएगा।

मुकेश अगिनहोत्री ने कहा कि वर्तमान समय में हम सबके लिए चुनौतिपूर्ण है। हमें संयम और धैर्य के साथ पार्टी लाइन पर चलना है आज समय सबको एकता के सूत्र में पिरोकर आगे बढऩे का है। कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय और प्रदेश संगठन निश्चित रुप से बेहतरी के लिए काम करेगा।

मुकेश ने कहा कि चुनाव का समय निकल गया है। जनता ने जो फैंसला दिया है उसको हम सबने स्वीकार किया है। अब रुकने का समय नहीं है, बल्कि आगे बढऩे का है। प्रदेश के जरूरी मसलों के साथ-साथ राष्ट्रीय राजमार्ग, बड़े प्रौजेक्ट, रेल और हवाई पट्टियों का विकास इस सब पर जनता की बात को उठाया जाएगा। हिमाचल कर्जमुक्त हो, युवाओं, महिलाओं, किसान, गरीब, व्यापारी, कर्मचारी की न्याय संगत बातों को पूरे जोश से कांग्रेस उठाएगी।