Follow Us:

पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर कांग्रेस नेता ने बीजेपी को ठहराया दोषी

रिक्की योगेश |

पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री आनंद शर्मा ने अमित शाह और भाजपा को दोषी ठहराया है। कसौली के धर्मपुर में आनंद शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में वहां के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि बाहर के कार्यकर्ताओं द्वारा यह हिंसा की गई है। इससे चुनाव आयोग के अधिकारों का दुरूपयोग किया गया है। इसके खिलाफ आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में महान सपूत की मूर्ति को तोड़ने के बाद एक शब्द प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने नहीं कहा जोकि गलत है। इससे चुनाव नहीं जीता जाता क्योंकि भारत के लोग हर बात को भली भांति जानते हैं और वह सोच समझ कर हर काम करेंगे।

पिछली बार चुनावों 30 से 35 करोड़ खर्च किया था और इस बार बीजेपी पचास करोड़ के पार रुपए खर्च कर देगी। कभी भी बीजेपी के चेहरो पर मुस्कान नहीं देखी हमेशा अहंकार भरी आखों से देखते रहते है। भरत में आजादी के बाद तीन बड़े युद्ध हुए। इसके बाद भी जीत भारत की हुई है। इससे देश की सेना पर गर्व महसूस होता है। लेकिन भाजपा बलिदान और शहादत पर वोट मांग रहे हक़ी। नरेंद्र मोदी हर तरफ जाल डालकर देश को भृमित किया जा रहा है।