Follow Us:

RS बाली ने पंडित सुखराम और आश्रेय शर्मा के कांग्रेस में आने पर जताई ख़ुशी

डेस्क |

मंडी में टिकट को लेकर हुए सियासी घटनाक्रम के बीच BJP का साथ छोड़कर कांग्रेस में आए पंडित सुखराम और उनके पोते को पार्टी में साथ मिलना शुरू हो गया है।  AICC के सदस्य और हिमाचल कांग्रेस के महासचिव रघुवीर सिंह बाली ने सुखराम परिवार को समर्थन देते हुए प्रतिक्रिया दी है।

रघुवीर बाली ने पंडित सुखराम की हिमाचल में किए विकास की सराहना की। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम की वजह से देश भर में टेलीफोन क्रांति आई। हिमाचल के घर-घर में फोन की घंटी बजी थी। हिमाचल में विकास के कई बड़े प्रोजेक्ट पूर्व वरिष्ठ केंद्रीय मंत्री सुखराम की वजह से आए। ‌

वहीं, आश्रेय शर्मा पर बोलते हुए रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि वे एक होनहार युवा नेता हैं। आश्रेय शर्मा की सोच सकारात्मक है और इसका पार्टी तथा जनता को अप्रत्याशित लाभ होगा।  उनके कांग्रेस में आने से खासकर सीएम के गृह क्षेत्र मंडी में पार्टी और मजबूत होगी। आश्रेय शर्मा मेरे छोटे भाई की तरह हैं। कांग्रेस में उनका स्वागत है। पंडित सुखराम परिवार को मंडी की जनता दिल से प्यार करती है। इसी वजह से इस परिवार का दशकों से हिमाचल की राजनीति में रसूख है।

ग़ौरतलब है कि सोमवार को हिमाचल प्रदेश बीजेपी में बड़ा भूचाल आया है। पंडित सुख़राम और उनके पोते ने राहुल गांधी के अगुवाई में घर वापसी की।