Follow Us:

मंडी-शिमला से फाइनल हुए कांग्रेस प्रत्याशी, कांगड़ा-हमीरपुर में फंसा पेंच

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में प्रत्याशियों को लेकर माथापच्ची लगातार जारी है। इसी बीच बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम कांग्रेस मंडी और शिमला संसदीय क्षेत्र से अपने उम्मीदवारों को ऐलान करने जा रही है। हालांकि, कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय सीट से अभी तक पेंच फंसने की बात सामने आ रही है। इन दोनों सीटों को फिलहाल होल्ड कर दिया गया है। यानी कि इन दोनों ही सीटों पर किसी एक नाम पर आम सहमति नहीं बन पाई है।

मंडी से आश्रेय शर्मा और शिमला से धनीराम शांडिल का नाम तय हो चुका है और किसी भी वक़्त इसका औपचारिक ऐलान हो सकता है। इससे पहले शुक्रवार के दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता एक बार फ़िर दिल्ली में बैठे और हिमाचल की चारों सीटों पर आम सहमति बनाने की कोश़िश की। लेकिन कांगड़ा और हमीरपुर संसदीय सीट में एक राय नहीं बन पाई है। इसका सीधा मतलब है कि अगले 2 या 3 दिनों तक कांगड़ा और हमीरपुर को लेकर यथास्थिति बनी रहेगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लिस्ट

कांग्रेस की लिस्ट को लेकर कांगड़ा और हमीरपुर से जो भी नाम फाइनल बताए जा रहे हैं, अभी तक उनका कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर कांगड़ा और हमीरपुर को लेकर के कई भ्रामक बातें फैलाई जा रही हैं। आप इससे बचें…