Follow Us:

राणा का सरकार पर निशाना, नौकरशाही पर नहीं कोई पकड़-बेलगाम घूम रहे अधिकारी

नवनीत बत्ता |

बीजेपी को सुजानपुर में सीट न मिलने पर अदला-बदली का का खेल चल रहा है। बेलदार से लेकर चौकीदार तक छोटे-छोटे कर्मचारियों को तबादले के नाम पर तंग किया जा रहा है। अधिकारियों की लापरवाही से लोगों को गंदा पानी मिल रहा है और सरकार की भी नौकरशाही पर कोई पकड़ नहीं। ये बात धूमल को हराने वाले विधायक राजेंद्र राणा ने हमीरपुर में कही।

राणा ने कहा कि कुछ काम के लिए वे खुद परमिशन तक भी मांग रहे हैं उसे भी लटका दिया जा रहा है। IPH के अधिकारी बेलगाम हो गए हैं और मंत्री उनपर कोई ग़ौर नहीं कर रहे। सरकार की ओर से 6 महीने में कोई काम नहीं करवाया गया और आगामी लोकसभा चुनावों में सरकार यहां से मुंह की खाने के लिए तैयार रहे।

डॉक्टरों की कमी पर लिखा लेटर

राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में 11 चिकित्सकों के पद ख़ाली पड़े थे, जिसके चलते मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा गया। अभी तक केवल 2 ही डॉक्टर दिए गए हैं, जिससे परेशानियां अभी भी आ रही हैं। सरकार प्रदेश भर में इस परेशानी को गंभीरता से ले और जल्द डॉक्टरों की कमी को पूरा करे। यहां तक कि हमीरपुर अस्पताल में कई मशीनों को जंग लग रहा है और उनपर कोई कर्मचारी काम नहीं कर रहा क्योंकि सरकार ने इनकी भर्ती ही नहीं की।