Follow Us:

सत्ता के लालच में जनता के बीच कोरोना न फैलाए जयराम सरकार: सुक्खू

पी. चंद |

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जयराम सरकार को निशाने पर लिया है। सुक्खू ने कहा कि सरकार सत्ता के लालच में लोगों में कोरोना न फैलाए। वरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार की सलाह को मानते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर औऱ उनके मंत्री राजनीतिक कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें।

सुक्खू ने कहा कि कोरोना के मामले बढ़ने के कारण सरकार को फिलहाल राजनीतिक कार्यक्रमों से परहेज करना चाहिए। सरकार के नवनियुक्त ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसके अलावा भाजपा के अनेक नेता भी पॉजिटिव मिले हैं। इसलिए सरकार को सत्ता का लालच छोड़कर जनता के जीवन की परवाह करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार ने सरकार को सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह यूं ही नहीं दी है। उन्होंने सरकार की कार्यप्रणाली और नेताओं के सार्वजनिक कार्यकर्मों में एक-दूसरे से मिलने पर ही एहतियात बरतने का सुझाव दिया है।

सुक्खू ने कहा कि भाजपा के अनेक नेता कोरोना पॉजिटिव होकर पहले ही जनता की जान जोखिम में डाल चुके हैं। सरकार आपदा प्रबंधन अधिनियम को प्रदेश में सख्ती से लागू कराने में नाकाम रही है। सरकार की ढुलमुल नीतियों से भी महामारी बढ़ी है।