Follow Us:

‘मोदी राज में बढ़ा अत्याचार, जयराम सरकार भी हुई अत्याचार रोकने में फ़ेल’

पी. चंद |

शिमला में महिला कांग्रेस ने प्रदेश सरकार और पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मित देव ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री मोदी ने नारा दिया था 'बहुत हुआ महिला पर अत्याचार, अबकी बार मोदी सरकार'… लेकिन पिछले 5 सालों में केवल महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है।

प्रदेश सरकार में अत्याचार का ग्राफ बढ़ा है जिसपर सरकार कोई कदन नहीं उठा रही। शिमला में गुड़िया रेप मर्डर हुआ था तो बीजेपी ने इसको खूब उछाला… लेकिन उसमें क्या निकला? अब जय राम ठाकुर बताएं कि बिलासपुर में तीन साल की बच्ची से रेप क्यों? हाल ही में राजधानी शिमला में युवती से हुए रेप पर सरकार ने क्या ठोस कदम उठाए। रेप पर मृत्युदंड की सज़ा के बावजूद रेप केस क्यों बढ़ रहे है? जय राम सरकार के बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ के नारे का क्या हुआ?

अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस चुनाव आयोग की अनुमति के बाद शिमला और बिलासपुर की रेप की घटना को लेकर प्रदेश भर में आंदोलन करेगी। चुनाव पीएम के पास न तो मंहगाई, न ही बेरोजगारी न तो आर्थिक स्थिति को लेकर जवाब है। पीएम इन मुद्दो पर बात न कर कांग्रेस के नेताओं पर हमला बोलते है। पीएम बौखलाहट में असल मुद्दों पर बात न कर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है। इन चुनावों में बीजेपी को हार सामने नज़र आ रही है। कांग्रेस इस बार देश मे सरकार बनाएगी क्योंकि महिलाओं का अधिकतर वोट कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है।