Follow Us:

हिमाचल में कांग्रेस ही बनाएगी सरकार, किसी के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता: शुक्ला

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव से पहले मई माह में नगर निगम शिमला का चुनाव है, जिसको सत्ता का सेमीफाइनल माना जाता है। चुनावों को लेकर कांग्रेस और भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी भी कमर कस चुकी है। चुनावों को लेकर तीनों ही दलों में बैठकों का दौर जारी है। नगर निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने शिमला में समन्वय समिति की बैठक का आयोजन किया, जिसमें हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला भी पहुंचे।

राजीव शुक्ला ने बताया कि कांग्रेस पार्टी नगर निगम का चुनाव मेहनत से लड़ेगी औऱ जीत हासिल करेगी। सोलन, पालमपुर निगम चुनाव के साथ 4 उपचुनाव भी कांग्रेस पार्टी ने जीते है। जीत का ये क्रम आगे भी जारी रहेगा। आप की तरफ़ इशारा करते हुए शुक्ला ने कहा कि छोटी -मोटी शक्तियों से घबराने की जरूरत नहीं है ये केवल वोट काटेंगे। लेकिन सरकार कांग्रेस ही बनाएगी।

हिमाचल कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद के बदलाव को लेकर चल रही अटकलों पर उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के बदलाव पर पार्टी हाई कमान निर्णय लेगा। 6 अप्रैल को केजरीवाल के रोड शो पर शुक्ला ने कहा कि उनके घूमने आने क्या फर्क पड़ता है और सब जगह घूम रहे हैं, हिमाचल भी आएं, लेकिन सरकार कांग्रेस ही बनाएगी।