Follow Us:

‘बीजेपी बनी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, सिर्फ़ मोदी और शाह ही हैं मालिक’

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री ने अमित शाह के ऊना दौरे पर सवाल उठाए हैं। अग्निहोत्री ने कहा कि शाह के ऊना दौरे पर भी हिमाचल को कुछ नहीं मिला। 15 लाख रुपये का क्या होगा, इसपर तो कई हिसाब नहीं दिया गया और न ही सांसदों के काम को बताया गया। बल्कि शाह के दौरे में साफ़ झलका कि वे राहुल गांधी और प्रियंका से घबराहट में है और इसके चलते बीजेपी के भीतर तिलमिलाहट हो रही है।

अग्निहोत्री ने कहा कि आज के दौर पर बीजेपी सिर्फ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनकर रह गई है, जिसके मालिक मोदी और शाह हैं। इस कंपनी में बीजेपी की वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को कोई क़दर नहीं है। इसकी झ़लक देश की जनता ने हाल ही पांच राज्यों के चुनावों में देखी, जिसमें बीजेपी का रिजल्ट जीरो रहा।

उन्होंने कहा कि बेहतर होता कि शाह प्रदेश के कर्ज पर बोलते। केंद्र द्वारा किसी आर्थिक पैकेज का जिक्र करते। जब अमित शाह प्रदेश की जनता से लोकसभा के लिए समर्थन मांग रहे हैं, तो उन्हें अपनी ही सरकार की कारगुजारी भी दिखानी चाहिए। ऊना-हमीरपुर रेल लाइन को अमित शाह विकास बताकर गए हैं, वे बताएं कि ये रेल लाइन कब मिलेगी या महज जुमलेबाजी की जा रही है।

'बीजेपी शासन में संविधान को ख़तरा'

मुकेश ने कहा कि बीजेपी के शासन में संविधान खतरे में आ गया है। जनता अब इस सरकार से विदाई चाहती है। नोटबंदी, जीएसटी ने जनता को परेशान किया है। प्रियंका गांधी को अभी तो सिर्फ महामंत्री बनाया गया है। लेकिन बीजेपी के नेता अभी से एक महिला पर टिप्पणियां करने लगे हैं, जो उन्हें शोभा नहीं देता। ऐसी ही भाषा में कांग्रेस भी जबाव देना जानती है। जिस जनमंच को उपलब्धि बता रहे है, वहीं लोकसभा चुनावों में बीजेपी और सरकार के लिए झंडमंच साबित होगा।

ये भी देखें भाषण…