Follow Us:

भ्रष्टाचार में संलिप्त बीजेपी MP-MLA, CM पीट रहे ईमानदारी का ढिंढोरा: सुक्खू

पी. चंद |

भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस को लेकर सत्तासीन हुई बीजेपी सरकार विपक्षी दल कांग्रेस के निशाने पर है। बीजेपी सांसद वीरेंद्र कश्यप पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने और विधायक जेआर कटवाल पर FIR होने के बाद कांग्रेस चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मुख्यमंत्री को सवालों के कटघरे में खड़ा किया और जमकर हल्ला बोला।

सुक्खू ने कहा कि बीजेपी के सांसद और विधायक भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ईमानदार सरकार होने का राग लगाए बैठे हैं। यही नहीं, बीजेपी के कई विधायक चार्जशीट का सामना कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री को ईमानदारी का ढोल बजाने से पहले वास्तविकता जान लेनी चाहिए और हंसी का पात्र नहीं बनना चाहिए। हिमाचल की जनता सरकार और बीजेपी नेताओं के बारे में सब जानती है।

सरकार ने बांटी दागी अधिकारियों को रेवड़ियां: सुक्खू

सुक्खू ने धड़ाधड़ हो रहे तबादलों पर भी मुख्यमंत्री को घेरा और कहा कि सीएम की कथनी और करनी में अंतर है। अफसरशाही में दागी अधिकारियों को रेवड़ियां बांटी गई हैं, जिससे सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को सौ दिन का समय दिया हुआ है। अगर सरकार इस अवधि में जनहितैषी कार्य करती है और भविष्य का रोडमैप जनता के सामने रखती है तो उसकी सराहना करेंगे, वरना हर मोर्चे पर सरकार की पोल खोली जाएगी। जनविरोधी निर्णयों को लेकर आंदोलन छेड़ने से भी गुरेज नहीं किया