Follow Us:

किसके इशारे पर हट्टी रोहतांग की शिलान्यास पट्टिका, जांच करवाए सरकार: कुलदीप राठ़ौर

पी. चंद |

अटल रोहतांग टनल में शिलान्यास को लेकर मचे घमासान के बीच कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। कुलदीप राठौर ने सरकार से पूछा कि अब पट्टिका को लगाने की बात सामने आ रही है तो सरकार बताए कि शिलान्यास पट्टिका किसके इशारे पर हटाई गई। इसकी सरकार जांच करवाई जाए। कांग्रेस पार्टी ने सरकार को 15 दिन के भीतर इस पट्टिका को लगाने का अल्टीमेटम दिया है।

राठौर ने चेतावनी दी कि सरकार इस पट्टिका को पुनर्स्थापित करे अन्यथा कांग्रेस आंदोलन करेगी। सरकार यदि कारोना के चलते टकराव नही चाहती है तो पट्टिका को दोबारा लगाया जाए। बीआरओ की तरफ से भी बयान आया है कि यदि उन्हें आदेश मिलते है तो पट्टिका लगा दी जाएगी। इस पर सरकार जल्द कदम उठाए और कांग्रेस की शिकायत पर जांच कर पट्टिका हटाने वालों के ख़िलाफ़ कार्यवाही करे।

उन्होंने कहा कि कारोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। जब सरकार के मुख्यमंत्री, मंत्री से लेकर अफ़सर कोरोना संक्रमित हो गए है। ऐसे में कारोना से निपटने वाले नियमों का पालन करवाना जरूरी है। कोरोना काल के बीच सरकार लगातार जनता पर महंगाई का बोझ लाद रही है। सीमेंट के दाम बढ़ा दिए गए है इन दामों को जल्द वापस लिया जाए।