Follow Us:

धर्मशाला में राठौर ने भरी हुंकार, कहा- जन विरोधी सरकार का हर मोर्चे पर करेंगे विरोध

मनोज धीमान |

बढ़ती महंगाई और केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आज कांग्रेस ने धर्मशाला में हल्ला बोला । इस कार्यक्रम में जिले के सभी ब्लाक से कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में धर्मशाला पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की । कांग्रेस कार्यकर्तां ने गले में प्याज की माला टांग कर विरोध कर रहे थे ।  इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी के कई पदाधिकारी और विधायक मौजूद थे ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ ने केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाये । उन्होंने केंद्र सरकार पर जन विरोधी नीतियों को अपनाने का आरोप लगाया । राठौर ने कहा कि आज जनता महंगाई से त्रस्त है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज विपक्षी पार्टी के नाते जनता के मुद्दों को उठा रही है । इसके साथ ही उन्होंने इंवेस्टर मीट को लेकर भी सवाल खड़े किये । राठौर ने कहा कि जयराम सरकार की नीति ही ठीक नहीं है । हम निवेश के खिलाफ नहीं है । लेकिन राज्य की सरकार ही गंभीर नहीं है । इंवेस्टर मीट एक मेला बन कर रह गया । जहां निवेशकों से ज्यादा पूछ बीजेपी नेताओं की थी ।

उन्होंने अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का भी स्वागत किया । इसके साथ ही गांधी परिवार के SPG सुरक्षा हटाने के फैसले का भी विरोध किया । उन्होंने कहा कि इस परिवार की सुरक्षा में चूक होती है तो कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी और शाह को घर से निकलने नहीं देंगे ।

राठौर ने ये स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस का ये विरोध आगे भी जिला और ब्लाक स्तर पर जारी रहेगा ।