Follow Us:

कारों-कोठियों की खींचतान में उलझे मंत्री, जिम्मेदारी से फैसला ले सरकार: राजेंद्र राणा

नवनीत बत्ता |

विधानसभा चुनावों में बीजेपी के सीएम कैंडिडेट धूमल को मात देने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता राजेंद्र राणा ने फिर जयराम सरकार को नसीहत दी है। राजेंद्र राणा ने कहा है कि सरकार को आखिरकार अपना फैसला बदलना ही पड़ा और रिटायर्ड कर्मचारियों की सेवाओं को फिर बहाल करना ही पड़ा। वीरभद्र सिंह ने जो फैसले प्रदेश को आगे बढ़ाने में लिए हैं, वो ध्यान में रखकर लिए हैं। मौजूदा सरकार जल्दबाजी में काम करके गलतियां कर रही है और फिर अपनी गलतियों को दोबारा सुधार रही है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि मीडिया में आए दिन कई खबरों से जनता अचंभित हो रही है कि प्रदेश सरकार के कुछ मंत्री अभी तक कमरों और कोठियों की खींचतान में ही उलझे हुए हैं। उन्होंने कहा इस तरह की कशमकश सामने आने से सरकार की छवि पर भी प्रतिकूल असर पड़ता है और जन आकांक्षाएं भी प्रभावित होती हैं। उम्मीद है कि मंत्री कार और कोठी के झमेले को जल्दी से निपटाकर जलकल्याण के नए दौर का आगाज करें।

मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि जयराम ठाकुर ने गरीबी और आम आदमी की मुश्किलों को करीबी से देखा है और वे अपनी सादगी तथा विनम्रता के लिए भी जाने जाते हैं। लिहाजा प्रदेश की जनता उनसे सुशासन और अपनी समस्याओं के निदान की उम्मीद लगाए बैठी है।