Follow Us:

ठियोग में राज बब्बर ने मोदी सरकार को बताया फ़ेल

पी. चंद |

शिमला के ठियोग पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचार राज बब्बर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। राज बब्बर ने कहा कि देश के 40 फ़ौजी श़हीद हुए…क्यों अभी तक एक भी अपराधी पकड़ा नहीं गया। कैसे देश में बारूद सीमा से पार आ पाया। श्रीलंका जैसे छोटे देश ने भी 5 दिन में अपराधी पकड़ लिए लेकिन मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया।

1995 में पहली भारत में ईमेल आया है और मोदी ऐसे हैं जो कहते हैं कि उन्होंने 1988 में ईमेल किया और 86 में डिजिटल तस्वीर खींचवाई। उनकी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी कहते हैं कि 126 राफेल की ज़रूरत थी, लेकिन देश के लिए 36 ख़रीदें क्योंकि पैसों को क्रंच था। आज कांग्रेस में जो कर्जा 52 हज़ार करोड़ था वे बीजेपी ने 5 सालों में ही 82 हज़ार करोड़ कर दिया है। साथ ही शांडिल के नाम पर वोट अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आज यहां एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक सम्मान के लिय कांग्रेस का सिपाही खड़ा है जिसे आप जरूर वोट दें।

मोदी की सेना की ली क्लास

राज बब्बर ने मोदी की सेना और समर्थकों की भी मंच से क्लास ली। उन्होंने कहा कि मोदी सेना उन भक्तों की सेना है जो केवल शेक चिल्ली फेंकते हैं। मोदी भक्त कहते हैं कि देश तो आज़ाद ही नहीं हुआ था… 2014 में देश आजाद हुआ है।