Follow Us:

वीरभद्र और सुक्खू ने मिलकर भरी हुंकार, SDM को सौंपा ज्ञापन

पी. चंद |

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस ने एकजुट होकर जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सूक्खू एकजुट होकर फील्ड में उतर आए हैं। शुक्रवार को वीरभद्र और सूक्खू ने सोलन के कंडाघाट में जनसभा में हिस्सा लिया और मोदी-जयराम सरकार के खिलाफ हुंकार भरी।

जनसभा के बाद कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। इसमें मोदी सरकार के साढ़े चार साल और जयराम सरकार के एक साल के कार्यकाल की विफलताओं और झूठे वादों को उजागर किया गया है। इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में  खुले स्कूल-कॉलेज बंद किए गए तो आंदोलन होगा। बीजेपी सरकार ने पूर्व कांग्रेस सरकार के समय के विकास कार्य ठंडे बस्ते में डाल दिए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने हिमाचल को कुछ नहीं दिया। लोकसभा चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी।

कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सूक्खू ने कहा कि मोदी सरकार ने साढ़े चार साल में सिर्फ जुमले ही दिए हैं। शिमला संसदीय क्षेत्र के साथ जमकर भेदभाव किया गया। न तो सोलन जिले में टमाटर से बनने वाले उत्पादों के उद्योग स्थापित हुए, न ही सेब के आयात मूल्य में पचास फीसदी का इजाफा हुआ। नेताओं ने कहा कि सिरमौर का हाटी समुदाय एसटी के दर्जे तो तरस रहा है। औद्योगिक पैकेज भी नहीं दिया गया।