Follow Us:

देहरा विधायक के साथ बदसलूकी, विधानसभा में प्रिविलेज मोशन लाएंगे होशियार सिंह

नवनीत बत्ता |

देहरा के विधायक होशियार सिंह ने उन्हें धमकाने वालों खिलाफ मुख्यमंत्री से बात की। समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में होशियार सिंह ने कहा कि एसडीएम कार्यालय में उनके साथ जो बदलसलूकी हुई। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिले और सारी स्थिती से अवगत करवाया। हालांकि, इस संदर्भ में उन्होंने थाने में एक रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है, लेकिन अभी तक FIR दर्ज नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि वे इस मामले में अपने विशेष अधिकार का प्रयोग करेंगे, जिसे प्रिविलेज मोशन भी कहा जाता है। इसको हम विधानसभा में लेकर आएंगे। सारे मामले को लेकर सबूत इक्टठा किये जा रहे हैं औऱ उसके बाद अगली कार्रवाई होगी। जब प्रदेश में चुने हुए नुमाइंदे ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का क्या होता होगा।

क्या है मामला…??

विधायक ने विस्तार में बताया कि एसडीएम ऑफिस में एक संस्था आती है और इलाके के गरीब लोगों और महिलाओं का डाटा मांगती है। इसी को लेकर मैंने वहां पर अपनी बात रखी और उसके बाद यह लोग मुझ पर बिगड़ गए और फिर उन्होंने मेरा वहां पर घेराव कर दिया। होशियार सिंह ने कहा कि हिमाचल जैसे छोटे से राज्य में अगर इस तरह से लोग डराने धमकाने का काम करेंगे तो प्रदेश में आम आदमी की सुरक्षा पर ही सवाल खड़ा हो जाएगा।