Follow Us:

युवतियों के शोर शराबे ने किया अनुराग को सर्किट हाउस छोड़ने पर मजबूर

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला प्रवास पर गए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। ख़बर है कि सर्किट हाउस धर्मशाला पहुंचे अनुराग ठाकुर को साथ लगते कमरे में शोर- शराबे और नाच-गाने के कारण आधी रात को ही कमरा छोड़ना पड़ा। इसके बाद वह पर्यटन निगम के होटल में रुके। शोर शराबा करने वाले लोगों में प्रदेश सरकार में एक बड़े नेता के परिवार के लोग भी शामिल बताए जा रहे हैं । शोर शराबा करने वालों में युवतियां बताई जा रही हैं जिन्होंने सर्किट हाउस में 2 कमरे बुक करवाए थे।

सारा वाक्या सोमवार रात का है जब अनुराग ठाकुर मंगलवार को होने वाली बैठक के लिए देर रात यहां पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि सुरक्षा कर्मियों ने दो बार साथ लगते कमरे में नाचने-गाने वाले लोगों से शांत रहने का आग्रह किया। लेकिन सभी शांत होने का नाम नहीं ले रही थे। एक बार तो ख़ुद केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने उनसे शांत रहने का आग्रह किया लेकिन वह नहीं माने। आखिर में अनुराग आधी रात को ही सर्किट हाउस छोड़ पर्यटन निगम के होटल में चले गए ।

दैनिक अख़बार के मुताबिक, पर्यटन निगम के होटल कोतवाली बाजार में स्थित है जहां उन्होंने रात बिताई। मंगलवार सुबह जिला प्रशासन को इस बात की भनक लगी तो उनके हाथ-पांव फूल गए। अधिकारी माफी मांगने निगम के होटल आ पहुंचे। किसी नेता के रिश्तेदारों के होने पर प्रशासन और न पुलिस के आला अफसर आधी रात को उनके कमरे में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। इस बात की भनक राजनीतिक गलियारे में लग चुकी है तो प्रशासन मामले को दबाने का प्रयास कर रहा है

हालांकि, कांगड़ा जिला मुख्यालय धर्मशाला में पेश आए इस मामले की सूचना पार्टी हाईकमान तक पहुंच चुकी है। एडीसी कांगड़ा राहुल ने कहा कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को साथ वाले कमरे में शोर के कारण परेशानी हो रही थी। इसके बाद वह सर्किट हाउस से होटल धौलाधार शिफ्ट हो गए। एसी टू डीसी कार्यालय से सर्किट हाउस के कमरों की बुकिंग होती है।