Follow Us:

कांग्रेस में 15 नेता CM बनने के लिए तैयार, आशा कुमारी ने साड़ी में करवा रखी है प्रेस: वन मंत्री

मृत्युंजय पुरी |

डॉक्टर श्यामा प्रसाद की जयंती का मौका था और पुष्प अर्पित कर उन्हें याद करना था। लेकिन फतेहपुर उपचुनाव की सियासत ने हवा में ऐसा रंग घोला है कि भाजपा भी जयंती समारोह में राजनीतिक बयान जारी करना नहीं भूली। वन मंत्री राकेश पठानिया ने कांग्रेसियों के मन की बात सबके सामने खोल दिए और कहा कि कांग्रेस के करीब 15 नेता मुख्यमंत्री बनने की कोशिश में हैं। नेता आशा कुमारी ने नई साडी को प्रेस करवा भी रख लिया है ।

अगर कांग्रेसियों की चले तो मुख्यमंत्री बनने के लिए वे आपस में एक दूसरे को जहर भी दे दें। मगर उनका एक ही मुख्यमंत्री है वो है जयराम। उनकी अध्यक्षता में ही 2022 के चुनाव होंगे और वे इन्हें जीताएंगे। वहीं वित्त आयोग के अध्यक्ष सत पाल सत्ती ने अपने अभिभाषण में प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना , सरकार के मंत्री बिक्रम ठाकुर ,राकेश पठानिया, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर औऱ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की तारीफो के कसीदे गढ़े।

वहीं, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय ने जनसभा को सम्बंधित करते हुए । पार्टी के फैंसले को सर्वोपरि मानते हुए जिसे पार्टी उम्मीदवार बना कर उतारती है उसको जीत दिलाने की बात कही। कार्यकर्ता पहले वाला रिवाज़ खत्म करे । व्यक्ति विशेष के साथ न चल कर पार्टी के दिए गये उम्मीदवार के साथ चले । जो साफ साफ इशारा था की पार्टी उम्मीदवार इस बार भी पार्टी का उम्मीदवार कृपाल परमार ही होंगे।

पूर्व में आजाद प्रत्याशी रहे बलदेव ठाकुर ने किया मंच सांझा

2012  में भाजपा के प्रत्याशी रहे औऱ 2017 मे भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले बलदेव ठाकुर ने आज अपने कार्यकर्ताओं सहित भाजपा की बैठक  मे पंहुचे मंच सांझा किया। उनकी इस मुलाक़ात के बाद भाजपा पार्टी और भाजपा उम्मीदवार द्वारा राहत की किरणे दिखने लगी हैं।