Follow Us:

GS बाली ने वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ की कामना की, कहा- जल्द ठीक होकर पार्टी का मार्गदर्शन करेंगे

डेस्क |

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। जीएस बाली ने कहा कि हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह IGMC में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। राजा साब के साथ 70 के दशक से मेरे पारिवारिक और घनिष्ठ संबंध रहे। हिमाचल प्रदेश में प्रेशर कुकर की मेरी फैक्ट्री का उद्घाटन राजा साहब के कर कमलों से ही हुआ। हजारों मील प्रदेश के चप्पे चप्पे में हम लोग 80 के दशक में गाड़ी से घूमे जिसे मैं खुद चलाया करता था।

4 दशकों के हमारे सफर में कई मुकाम आए। खट्टे मीठे कई अनुभव रहे, कभी बात होती कभी किसी मुद्दे पर अनबन भी हो जाती। लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैंने राजा साहब को कोई काम कहा हो उन्होंने न किया हो या उन्होंने मुझे कोई काम दिया हो मैं उसपर खरा न उतरा हूं। यहां तक कि उनकी पहली गाड़ी खरीद का फैसला भी उन्होंने मुझे लेने को कहा था। नगरोटा  और प्रदेश के विकास में मैंने जो प्रोजेक्ट आगे किया राजा साब ने तुरंत उसपर हामी भरी ।

एक मंत्री विधायक अपने इलाके में विकास की गंगा तभी बहा सकता है जब मुख्यमंत्री का पूर्ण आशीर्वाद साथ हो। जो हमेशा राजा साब का मेरे ऊपर रहा। मैं पुनः उनके स्वास्थ्य की मंगल कामना परमपिता परमेश्वर से करता हूं। पूर्ण विश्वास के साथ यह उम्मीद करता हूं राजा साहब एक बार फिर स्वस्थ होकर हमारे बीच आएंगे और कांग्रेस पार्टी का मार्गदर्शन करेंगे।