Follow Us:

जयराम के मंत्री को नहीं मिली फ्लाइट, देरी से पहुंचेंगे मुंबई

नवनीत बत्ता |

जयराम सरकार में ऊर्जा मंत्री और पूर्व कांग्रेस नेता अनिल शर्मा को सुबह भुंतर एयरपोर्ट से फ्लाइट नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से यहां हवाई सेवा ठप पड़ी है और कोई भी जहाज पिछले तीन से नहीं उड़ा है, जिसके चलते जब रविवार को जब अनिल शर्मा फ्लाइट के लिए पहुंचे तो उन्हें मना कर दिया गया और वे वाया रोड दिल्ली रवाना हो गए।

दरअसल, ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा रविवार को अपने पुत्र और बहु की सालगिराह पर मुंबई जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इसी दिन सलमान खान की बहन अर्पिता से अनिल शर्मा के बेटे की शादी हुई थी और अनिल शर्मा इस खास मौके पर उनसे मिलने और उन्हें बधाई देने जा रहे थे। लेकिन, फ्लाइट ने उनकी राह में देरी कर दी। अब अनिल शर्मा शाम को दिल्ली पहुंचेंगे और वहां से देर रात मुंबई पहुंचेंगे।

उधर, फ्लाइट ना मिलने से साफ होता है कि हिमाचल सरकार पर्यटको को बढ़ावा देने की बाते तो खूब करती है, मगर हमारे एयरपोर्ट पर जहाज ही नहीं उतर पाते हैं। ऐसी हालत में कैसे पर्यटन बढ़ेगा। जब नेताओं को ही इमरजेंसी में वाहन से दिल्ली रवाना होना पड़ा तो आम जनता का क्या होगा। वहीं, पिछले कल लाहौल के लिए हेलिकॉप्टर सेवा भी नहीं मिल पाई थी, जिसके चलते रविवार को होने वाला पोलियो अभियान लाहौल में नहीं चला।