Follow Us:

टेक्निकल यूनिवर्सिटी का CM काटेंगे रिबन, जीएस बाली को पब्लिक का थैंक्स

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर में बन रही टेक्निकल यूनिवर्सिटी तैयार हो चुकी है। एडमिन ब्लॉक के अंतिम चरण का काम चला हुआ है जबकि शुक्रवार को इसका रिबन काटने मुख्यमंत्री आने वाले हैं। ऐसे में स्थानीय लोगों में भी इसके लिए काफी उत्साह है और ख़ास तौर पर लोग पूर्व मंत्री जीएस बाली का धन्यवाद कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों की माने तो जीएस बाली का हमीरपुर को टेक्निकल क्षेत्र में बढ़ाने का बड़ा योगदान रहा है। ये तस्वीरें बेशक पुरानी हो चुकी है लेकिन ये बयां जरूर करती हैं कि मंत्री रहते हुए बाली ने इस यूनिवर्सिटी के लिए कितनी कशमकश की है। यहीं नहीं इसके साथ बन रहा आऱटीओ भवन भी बनकर तैयार हो चुका है और इसका भी रिबन जल्द ही कटने वाला है। इन दोनों के लिए लोगों ने जीएस बाली का धन्यवाद भी किया है। लिहाजा लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का भी धन्यवाद किया।

बताते चलें कि टेक्निकल यूनिवर्सिटी पहले हमीरपुर के पुराने एसडीएम कार्यालय में ही चल रही थी और लंबे समय से अपने लिए कैंपस के इंतजार में थी। पूर्व मंत्री जीएस बाली ने पहल करते हुए टेक्निकल यूनिवर्सिटी के कैंपस का शिलान्यास किया और इसके लिए धन भी उपलब्ध करवाया। उसी के चलते यह इतना बड़ा कैंपस इतने जल्दी समय में बनकर तैयार हो पाया है।