Follow Us:

सिर्फ़ अपने विकास तक सीमित रहे कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल: अनुराग ठाकुर

नवनीत बत्ता |

हिमाचल की हॉट संसदीय सीट हमीरपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर रामलाल द्वारा लगातार की जा रही टिप्पणियों को लेकर उन पर तीखा हमला बोला है। अनुराग ने कहा कि अगर जनता कांग्रेस प्रत्याशी का असली रिपोर्ट कार्ड देखे तो उसमें साफ दिखता है कि ठाकुर रामलाल अपनी पूरी राजनीति में सिर्फ "अपनों" के विकास तक सीमित रहे हैं। उनके खाते यही उपलब्धियां दर्ज हैं कि उन्होंने अपनी दलगत राजनीति की खातिर विकास के प्रोजेक्टों में अड़ंगा लगाने में कोई कसर नहीं रखी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि उनका राजनीतिक सफर तो ठाकुर रामलाल के राजनीतिक सफर के आगे बहुत छोटा है, लेकिन उन्होंने बतौर सांसद हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में विकास के कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट धरातल पर उतारे हैं जबकि कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर रामलाल का 35 साल का राजनीतिक सफर अपने विकास और जनता को गुमराह करने में ही गुजरा है। उन्होंने रामलाल से पूछा है कि वह अपने 35 साल के राजनीतिक सफर की एक भी बड़ी उपलब्धि इस संसदीय क्षेत्र की जनता को बताएं जिससे इस संसदीय क्षेत्र के लोग लाभान्वित हुए हों।

अनुराग ठाकुर ने कहा ठाकुर राम लाल की एक उपलब्धि जो धरातल पर दिखती है वह यह है कि उन्होंने अपने लाडले बेटे के लिए सैंकड़ों ट्रक चलवाए और क्षेत्र के हज़ारों युवाओं को बेरोज़गार रखा। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व विधायक और जिलाध्यक्ष ने इनके ऊपर भ्रष्टाचार और टैक्स चोरी के गम्भीर आरोप लगाए हैं जिसका जवाब ये आज तक नहीं दे पा रहे हैं।