Follow Us:

CM का सुखराम पर निशाना, सीट के चक्कर में दादा ने बेटे को हाशिये पर खड़ा किया

नवनीत बत्ता |

मंडी चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सरकाघाट पंडित सुखराम शर्मा पर जमकर तीख़े प्रहार किये। जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी लोकसभा सीट में होते के चक्कर में दादा ने बेटे को हाशिये पर खड़ा कर दिया और उसकी राजनीति को पूरी तरह से विराम लगा दिया। जब बीजेपी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही थी तो कांग्रेस में ख़लबली मच गई। हमारे प्रत्याशियों को देखते हुए कांग्रेस ने पुराने पैनलों को बदलकर नए पैनल बना दिए।

वहीं, दूसरी ओर टिकटों को लेकर कांग्रेस पार्टी के सभी बड़े नेता कन्नी काटते नजर आए और इधर-उधर भागने लगे और दूसरी उम्मीदवारों के नाम को आगे धक्का देने लगे। सुखराम के मंच के रोने पर जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी में जो राजनीतिक ड्रामा हुआ वे मंडी की जनता-जानती है। जयराम ठाकुर ने कहा कि जो बदबू आने का माहौल आज प्रदेश की राजनीति में बना हुआ है, उसको लेकर चिंतित तो मैं जरूर हूं लेकिन यह सारा माहौल कांग्रेस की ही नेताओं ने पूरे देश में बनाया है।

इसके साथ ही जयराम ठाकुर ने जहां मंडी प्रत्याशी रामस्वरूप के लिए वोट मांगे, वहीं हमीरपुर प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के लिए समर्थन मांगा। क्योंकि, सरकाघाट हमीरपुर और मंडी बॉर्डर का इलाका है। इससे यहां पर दोनों ही लोकसभा क्षेत्रों के लोग उनका कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आए हैं।