Follow Us:

ऊना: जनमंच कार्यक्रम में मंत्री ने लगाई अधिकारियों की क्लास

रविंद्र, ऊना |

ऊना में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने नगर परिषद के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। मंत्री ने कहा कि जनमंच में आने वाली समस्याएं प्राथमिकता से हल होनी चहिये। लोगों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही उन्होंने खनन के एक मामले में खनन अधिकारी को भी लताड़ लगाई और खनन करने वालों पर शीघ्र सख्त कर्रवाई करने की निर्देश दिए।

दरअसल, ऊना शहर के वार्ड 6 निवासी एक व्यक्ति ने जनमंच में एक लिखित शिकायत दी थी कि उसके घर के समीप गोबर का ढेर लगा है जिसे हटाया नहीं जा रहा है। बीमारियों का अन्देशा बना हुआ है। जब मंत्री ने इस पर नगर परिषद के अधिकारियों जेई और तहसीलदार ऊना सड़ जवाब मांगा तो वह स्पष्ट जवाब नही दे पाए और एक दूसरे पर पल्ला झाड़ने लगे। यहां तक कि एक अधिकारी ने तो मामला उनके ध्यान में न होने का हवाला दिया जिस पर मंत्री भड़क गए।

कांग्रेस की चार्जशीट पर बोले मंत्री

वहीं, कांग्रेस के चार्जशीट लाने पर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस स्वयं भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को सलाह दी है कि सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले अपनी गिरेबान में भी झांककर देख ले। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो बड़े ऊंचे-ऊंचे सपने देख रहे हैं, उन्हें धीरे-धीरे चलना चाहिए।