Follow Us:

‘जिस पार्टी के मुख्यमंत्री पर खुद चार्जशीट रही, उस पार्टी की चार्जशीट का क्या मतलब’

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस की चार्जशीट पर सांसद अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि पूर्व में जिस पार्टी के मुख्यमंत्री खुद चार्जशीट वाले रहे हों, उनकी चार्जशीट का क्या मतलब हो सकता है। मुख्यमंत्री होने के नाते वे अपने ही मुक्कद्दमों की पैरवी करते रहे हैं और अब ऐसी भी पार्टी चार्जशीट ला रही है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विकास को एक रफ्तार मिली है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी का जो शिलान्यास का मसला है वह भी जल्दी ही हल हो जाएगा और सेंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा कैंपस का शिलान्यास भी जल्दी हो जाएगा। हमीरपुर उन्नाव रेल लाइन को लेकर कांग्रेस बड़ा व्याख्यान लोगों में करती रही, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में भी स्पष्ट कर दिया है कि हमीरपुर ऊना रेलवे लाइन का निर्माण जल्दी शुरू हो जाएगा।

बीजेपी विकास की राजनीति करती है और कांग्रेस वोटों की राजनीति करती है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 1 साल में हिमाचल प्रदेश को 9000 करोड रुपए के प्रोजेक्ट विकास के कामों के लिए दिए हैं। कांग्रेस पार्टी वही है जिसने हिमाचल प्रदेश से विशेष राज्य का दर्जा तक छीन लिया था। ट्रिपल तलाक पर फैसला ठाकुर ने कहा कि जब अरब कंट्रिओं में ट्रिपल तलाक को बंद किया जा सकता है तो भारत में क्यों नहीं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो यह मुहिम ट्रिपल तलाक को लेकर शुरू हुई है इसमें हमारी मुस्लिम बहनों का पूरा से हो BJP को मिल रहा है क्योंकि सबसे ज्यादा प्रताड़ित यही लोग हैं।