Follow Us:

शिमला: विवादों में BJP कैंडिडेट मीरा शर्मा, चुनाव प्रचार छोड़कर दिया इंटरव्यू

पी. चंद |

शिमला नगर निगम पर सांगटी वार्ड से पार्षद रहीं मीरा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मीरा शर्मा पर आरोप है कि वे बीते कल यानी गुरुवार को वार्ड का प्रचार छोड़कर जल बोर्ड में नौकरी का इंटरव्यू देने चली गई। उनके इस रवैये से अब सवाल ये उठ रहे हैं कि यदि उन्हें नौकरी ही करनी है तो फिर वे बीजेपी की ओर से उपचुनाव क्यों लड़ रही हैं…??

हालांकि, जब मीरा शर्मा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे जल बोर्ड के दफ्तर जरूर गई थी, लेकिन इंटरव्यू देने नहीं बल्कि नौकरी से मना करने गई थीं। उन्हें कहा गया था कि उनका आना जरूरी है, जिसके चलते वे वहां गईं। याद रहे कि इससे क़रीब 3 महीने पहले भी जब मीरा शर्मा ने कांग्रेस के पार्षद पद से इस्तीफा दिया था तो उस वक़्त भी ये सामने आया था कि उनकी नौकरी लग रही है।

आपको बता दें कि हाल ही में मीरा शर्मा ने बीजेपी का दामन थामा है और वे सांगटी वार्ड से उपचुनाव भी लड़ने जा रही हैं। इससे पहले वे कांग्रेस पार्टी में थी और बकायदा सांगटी वार्ड से जीत भी चुकी थीं। लेकिन सितंबर माह में उन्होंने अचानक इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस से पहले वे सीपीआईएम के लिए काम करती थीं, जिसके बाद वे कांग्रेस में शामिल हुई।