Follow Us:

मुख्यमंत्री के बयानों से बिफ़री कांग्रेस, बयान पर मानहानि का केस करने को कहा

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सीएम के बयानों पर ऐतराज़ जताया है। राठौर ने कहा वे मुख्यमंत्री के बयान पर कानूनी राय ले रहे हैं। जरूर हुआ तो मानहानि के केस का दावा किया जाएगा। कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर आपत्ति जताई है जिसमें मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर आपतकाल के दौरान 12 करोड़ के बिल बनाने की बात कही थी।

कुलदीप राठ़ौर ने कहा कि कांग्रेस ने पहले सरकार को चेताया था लेकिन सरकार ने इसे गम्भीरता में नहीं लिया। कांग्रेस पार्टी ने लोगों को हर संभव मदद की और इस बीच हर रोज़ हज़ारों लोगों को खाना खिलाने के काम ज़मीन स्तर पर बखूबी निभाया और अभी भी बदस्तूर जारी है। कोरोना काल में सरकार का हर सम्भव साथ दिया है और सरकार को महत्वपूर्ण सुझाव दिये । लेकिन सरकार की गलतियों के चलते हिमाचल प्रदेश में ग़लत निर्णय हुए।

सरकार अपने लोगों को लाने के लिये आनाकानी करती रही लेकिन जब देश भर में बड़े पैमाना पर कोरोना फैला उस स्थिति में लोगों को लाकर हिमाचल में कोरोना को बड़े स्तर पर फैलाने का काम किया। इससे न तो आने वालों को कोई फायदा हो सका और उल्टा लोगों को क्वारंटीन में ही रहने पर मजबूर होना पड़ा ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राठौर ने सरकार से सवाल किया कि सरकार बताये की आज तक सरकार के कितने लोगों की किस तरह मदद की। देखने में आ रहा है कि सरकार ने केवल प्रचार ही किया ज़मीन पर कोई काम नहीं किया ।