Follow Us:

कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए सिराज कांग्रेस के सैकड़ों लोग

पी. चंद |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी लगातार प्रदेश में अपना वोट बैंक बढ़ाने पर बल दे रही है। जबकि कांग्रेस अभी तक अपने टिकटार्थियों की सिलेक्शन में ही डूबी पड़ी है। इसी बीच बीजेपी ने सभी जगहों में अपना चुनावी रणनीति को अपनाना शुरू कर दिया है और इसे के मद्देनज़र सोमवार को कांग्रेस के सैकड़ों लोग बीजेपी में शामिल हुए। सिराज विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अगुवाई में इन लोगों ने बीजेपी का दामन थामा।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने बगस्याड़ में इस क्षे़त्र के बीजेपी ग्राम केन्द्र अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक एवं कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित करते हुए उनसे आग्रह किया कि वे केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार की नीतियों एवं कार्यक्रमों को अपने-अपने क्षेत्र के लोगों को अवगत करवायें। उनके द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की खूबियों बारे बतायें। नरेंद्र मोदी का हिमाचल से विशेष स्नेह है और वे देवभूमि हिमाचल को अपना घर मानते हैं।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने हिमाचल के विकास के लिए हजारों-करोड़ों की सौगातें दी हैं। उन्होंने जनता से आग्रह किया है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने एवं मोदी जी को पुनः देश की कमान संभालने के लिए पूर्ण बहुमत दें। केन्द्र सरकार एवं प्रदेश सरकार ने प्रत्येक वर्ग के लिए प्रदेश में विभिन्न योजनाएं शुरू की हैं, जिससे लाखों लोग लाभान्वित हुए हैं।