Follow Us:

BJP विधायक के बेटे पर दबंगई के आरोप, सिराज के ठेकेदार ने CM को दी शिकायत

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र सिराज से एक ठेकेदार ने दरंग के विधायक के बेटे पर दबंगई के आरोप लगाए हैं। ठेकेदार रमेश ठाकुर का आरोप है कि दरंग के विधायक का बेटा ग़लत तरीकों से अपने लोगों को फायदा पहुंचा रहा है। यहां तक फोरलेन का काम भी उनका बेटा अपने हिसाब से करवा रहा है और अधिकारियों की धमका कर रातों-रात कंपनिया बदली जा रही है।

ठेकेदार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उसकी कंपनी कुठियाला कंस्ट्रक्शन दववाड़ा के पास टनल का काम कर रही थी। इस टनल का काम 55 मीटर तक पूरा भी गया था, लेकिन अचानक उसकी कंपनी को हटा दिया गया और दूसरी को काम दे दिया गया। यहां तक कि उनके काम का सारा पैसा भी नई कंपनी को दे दिया गया। आरोप लगाते हुए ठेकेदार ने कहा कि ये सब दरंग के विधायक के बेटे के कहने पर हो रहा है।

विधायक का बेटा फोरलेन निर्माण में लगी कंपनियों को डरा धमका कर काम करवा रहा है। हमारी कंपनी इतने समय से काम करती आ रही है, लेकिन पुरानी कंपनियों को हटाकर नई कंपनियों को काम दिया जा रहा है। ठेकेदार ने इस संदर्भ में एक शिकायत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी भेजी है और उनसे न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, इस बारे में दरंग के विधायक से बात की तो उन्होंने साफ कहा कि वे इन आरोपों को ख़ारिज करते हैं। ये सब झूठ की राजनीति की जा रही है और उनके बेटो को फंसाया जा रहा है।