Follow Us:

सत्ती के पक्ष में उतरी BJYM, कहा- कांग्रेस नेताओं को काले रंग से रंगे देंगे

पी. चंद |

सत्ती के अभद्र बयान को लेकर युवा कांग्रेस के विरोध पर युवा बीजेपी ने भी ईंट का जवाब पत्थर से देने की ठान ली है। बुधवार को युवा बीजेपी ने बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस यदि बीजेपी नेताओं पर कीचड़ उछालने वाले अभियानों को जल्द बंद नहीं करती है तो कांग्रेस नेताओं को सड़कों पर पकड़-पकड़कर युवा बीजेपी उनके मुंह पर काले कर देंगे। ये ही नहीं राहुल गांधी के पोस्टरों पर भी कालिख़ पोती जाएगी।

प्रदेश भर में राहुल गांधी के पुतले फूंके जाएंगे और कांग्रेस की रैलियों में विरोध प्रदर्शन कर काले झंडे दिखाए जाएंगे। युवा अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने दुष्प्रचार की सीमाएं लांघ दी है और इसलिए वे अब बड़े पैमाने पर इसका जवाब देंगे। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी रैलियों में प्रधानमंत्री को 'चोर' कहकर देश की लोकतांत्रिक और संवैधानिक व्यवस्था का अपमान कर रहे हैं।

कांग्रेस के भ्रष्टाचार का इतिहास राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की उम्र से भी ज्यादा पुराना है। उनके पिता राजीव गांधी को बोफोर्स घोटाले में फंसने के कारण प्रधानमंत्री पद से हाथ धोना पड़ा था। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और राबर्ट वाड्रा कांग्रेस के सबसे बड़े घोटालेबाज़ हैं जो जमानत पर छूट कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी लोकतंत्र और कानून का पूरा सम्मान करती है। लेकिन इसे भाजपा की कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए। हम हर स्तर पर कांग्रेस के कीचड़ उछालने के अभियान का मुंहतोड़ जवाब देंगे।

ग़ौरतलब है कि बद्दी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की राहुल को लेकर अभद्र टिप्पणी पर कांग्रेस प्रदेश भर में विरोध कर रही है। इसी कड़ी में युवा कांग्रेस ने बीजेपी के पोस्टरों में बीजेपी अध्यक्ष के मुंह पर कालिख़ पोती थी, जिसके बाद अब बीजेपी युवा मोर्चा ने भी उसका जवाब देने की ठान ली है। लेकिन, बीजेपी युवा मोर्चा का कहना है कि वे पोस्टरों पर नहीं, बल्कि कांग्रेस नेताओं को रोक कर उनका मुंह काला करेंगे, जो कि अपने आप में एक दंबगई भरा अंदाज जान पड़ता है। एक तो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भरी सभा में… महिलाओं, बच्चों के सामने गाली देते हैं औऱ ऊपर से युवा बीजेपी उनके लिए हर स्तर की जंग लड़ने के लिए तैयार है।