Follow Us:

RS बाली ने दिए गिफ्ट, बच्चे बोले- नगरोटा में प्रदेश सरकार कर रही सराहनीय कार्य

डेस्क |

कांगड़ा: नगरोटा बगवां के ओबीसी भवन में आयोजित कार्यक्रम में विधायक एवं कैबिनेट मंत्री रैंक RS बाली ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की. इस अवसर पर उन्होंने 26 जनवरी को गांधी मैदान में परेड में भाग लेने वाले विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों को करीब 450 ट्रैक सूट वितरित किए.

उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र शिक्षा क्षेत्र में एक शिक्षा हब बन कर उभरा है. जहां इंजीनियरिंग कॉलेज, दो राजकीय डिग्री कॉलेज, फार्मेशी कॉलेज, दर्जनों वरिष्ठ माध्यमिक, मिडिल, प्राथमिक,स्कूली के अतिरिक्त दो आईटीआई के साथ अब एक और मार्डन आईटीआई का शीघ्र निर्माण किया जाएगा. जिसके लिए विधानसभा के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

इसी से साथ उन्होंने कहा कि विकास पुरूष स्वर्गीय जीएस बाली द्वारा करवाए गए करोड़ो विकास कार्यों की गति को दोगुना करने के लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी तथा नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में विभाग द्वारा करोड़ो  रुपए खर्च किए जाएंगे.

बच्चो को संबोधित करते हुए RS बाली ने कहा कि उन्हें हमेशा अपने माता पिता एवं अपने गुरुओं की हमेशा सेवा करनी चाहिए तथा नशा व अन्य आदतें जो जीवन को कष्ट प्रदान करें. ऐसी आदतों से हमेशा दूर रहना चाहिए. इस अवसर पर रेनबो , हिमालयन, ग्रीन, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कन्या, छात्र एवं और अन्य स्कूलों के बच्चो के साथ अध्यापकों ने भाग लिया.

उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी बच्चों के लिए मैं हमेशा खड़ा रहूंगा. आप सब बच्चे जिंदगी में जो भी करें. लेकिन हमेशा ही बड़ों का आदर करें. वहीं उन्होंने कहा कि अब देश का सबसे बड़ा इंटरनेशनल फाउंटेन, प्रदेश का सबसे बड़ा सराकरी हॉटल नगरोटा बगवां में बनने जा रहा है.

वहीं बच्चे बोले सरकार द्वारा किए जा रहे सभी काम सराहनीय हैं. RS बाली अपने विधानसभा के बच्चों व अन्य चीजों में अपना पूरा योगदान दें रहे है. आज तक हमारी विधानसभा में किसी भी मंत्री या विधायक ने ऐसे बच्चों को ट्रैक सूट देने का वादा नहीं किया. बच्चों ने यह भी कहा कि प्रदेश में हर बार कांग्रेस सरकार आए. क्योंकि यह सरकार प्रदेश व नगरोटा बगवां विधानसभा में बहुत ही अच्छे कार्य कर रही है.

इसी के साथ RS बाली ने कहा कि नगरोटा बगवां विधानसभा के लिए प्रदेश सरकार ने 200 करोड़ रूपए का बजट पारित किया है और जल्द ही विधानसभा में सभी काम शुरू किए जाएगे. प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जल्द ही नगरोटा में आएंगे व सभी चीजों का शिलान्यास करेंगे और जल्द ही सभी काम शुरू कर दिए जाएंगे.