Follow Us:

चौकीदार पर सियासत!, हिमाचल में जल्द शुरू होगा ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम

गौरव, कुल्लू |

बीजेपी के पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने कहा कि बीजेपी प्रदेश के चारों लोकसभा क्षेत्रों में 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम आयोजित करेगी। इस कार्यक्रम का शुभारंभ मंत्री और विधायक करेंगे। कुल्लू के सुलतानपुर में भी 31 मार्च को 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

महेश्वर सिंह ने कहा कि पार्टी की तरफ से उन्हें आदेश मिले हैं कि वे कुल्लू में इस कार्यक्रम का आयोजन करें जिसके चलते कुल्लू मंडल के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करके कार्यक्रम तय किया गया है। कार्यक्रम की सूचना कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों तक पहुंचा दी गई है जिसके चलते अब 31 मार्च को इस कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ता जुटेंगे।

महेश्वर सिंह ने बताया कि इसी कड़ी में मंडी लोकसभा क्षेत्र के कार्यक्रम का शुभारंभ सरकाघाट में आईपीएच मंत्री करेंगे। जबकि शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, हमीरपुर में प्रेम कुमार धूमल और धर्मशाला में शांता कुमार इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा चुनावों को लेकर बड़े नेताओं के कार्यक्रम भी तय किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कार्यक्रम भी अगले महीने 8 अप्रैल को कुल्लू जिला में होगा।