Follow Us:

राजनीति में पैसा कमाने नहीं बल्कि जनता की सेवा करने को आया हूं: आश्रेय शर्मा

सचिन शर्मा |

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रेय शर्मा ने शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम और पूर्व मंत्री  ठाकुर कौल सिंह भी साथ मौजूद रहें। विभिन्न स्थानों पर अपने संबोधन में कांग्रेस प्रत्याशी आश्रेय शर्मा ने कहा कि मैं राजनीति में पैसा कमाने नहीं, बल्कि जनता की सेवा करने आया हूं। मेरा ध्येय पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के साथ अपने पिता की तरह मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करना है।

आश्रेय शर्मा ने कहा कि 5 साल बीजेपी की सरकार के आज खत्म हो गए हैं। बीजेपी ने जनता से जमके झूठ कहा और 15 लाख रुपये खाते में डालने का वादा किया। लेकिन 5 रुपये भी खाते में नही आए, राम मंदिर का वादा किया लेकिन राम मंदिर की नींव तक नही रखी गई। किसानों के वोट की कीमत आज मोदी सरकार ने 2000 रुपये लगाई है, लेकिन वे भी खातों में नही पहुंच रहे, जिनके खातों में पैसे डाले गये थे वह भी वापिस निकाल लिए गए। आश्रेय शर्मा ने कहा कि युवा होने के नाते मुझे आज मौका मिला है और मैं युवाओं की आवाज बनना चाहता हूं, ताकि मेरे युवा भाई बेरोजगार न रहे और मंडी में ही उन्हें रोजगार उपलब्ध हो।

इस मौके पर पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि बीजेपी ने झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया है और एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। आज हिमाचल सरकार ऐसी सरकार है जिसकी बात अधिकारी नहीं मानते। आप सहज अंदाजा लगा सकते हैं कि सरकार कैसे चल रही होगी। वहीं कौल सिंह ने कहा कि हमारा उम्मीदवार बीजेपी के उम्मीदवार से बेहतरीन है, पढ़ा-लिखा और समझदार है। हिमाचल में आज जो भी विकास दिखाई देता है वे कांग्रेस की ही देन है। इसमें बीजेपी की सरकारों का कोई योगदान नहीं है।

ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि 2014 में मोदी मंडी आए थे, तब भी कोई वादा मंडी के लिए नहीं किया। शुक्रवार को भी मोदी मंडी आए लेकिन कुछ वादा नहीं किया। बस इतना कहा की मंडी के सांसद मुझे सेपू बड़ी खिलाते हैं। इसके अलावा मंडी के सांसद ने मंडी के लिए कुछ नहीं किया है और उनका 5 साल का कार्यकाल पूरी तरह से फेल है। पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने इस दौरान केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जो भी वादे किए है एक भी पूरा नही कर पाई है। आश्रेय शर्मा सांसद बनने के बाद मंडी की जनता की सेवा करेगा, यह मेरा वादा है।