Follow Us:

‘अग्निपथ योजना सही है तो अपने बेटे को BCCI से हटाकर सेना में भर्ती करवा दें अमित शाह’

अग्निपथ योजना को लेकर युवा कांग्रेस भी विरोध में उतर आई है. शिमला में अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं को जागृत करने के लिए बैठक आयोजित की जा रही है. जिसकी अध्यक्षता युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीबी श्रीनिवास ने की…

पी. चंद |

अग्निपथ योजना को लेकर युवा कांग्रेस भी विरोध में उतर आई है. शिमला में अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं को जागृत करने के लिए बैठक आयोजित की जा रही है. जिसकी अध्यक्षता युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने की. युवा कांग्रेस इसको लेकर आक्रोश रैली निकाल रही है. श्रीनिवास ने कहा की पूर्व सैनिक भी अग्निपथ योजना का डटकर विरोध कर रहे हैं. क्योंकि 4 साल तो एक जवान को तैयार में ही लग जाते हैं. ऐसे में 4 साल बाद उनको नौकरी से हटाना कहीं भी तर्कसंगत नहीं है.

भाजपा नेता अग्निपथ योजना को युवाओं के लिए बेहतर करार दे रहे हैं. यदि ये सही योजना है तो भाजपा नेता अपने बच्चों को अग्नीपथ योजना में भर्ती करवाएं. गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए श्रीनिवास ने कहा कि यदि अग्निपथ योजना इतनी ही युवा हितेषी है तो वह अपने बेटे को बीसीसीआई से निकालकर अग्नीपथ योजना में भर्ती करवा दें.

उन्होंने कहा भाजपा देश में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश कर रही है और महाराष्ट्र जैसे कई उदाहरण पेश कर लोकतंत्र का गला घोट रही है. विधायकों को करोड़ो में ख़रीद कर भाजपा सरकारें बना रही है देश की जनता सब देख रही है.