Follow Us:

हमीरपुर: मंत्री की मौजूदगी में भाजपा की अहम बैठक, मिशन रिपीट के लिए दिए टिप्स

जसबीर |

मिशन रिपीट के लिए भाजपा हर जगह पर अभी से ही सक्रिय होना शुरू हो गई है। इसी कड़ी में सर्किट हाउस हमीरपुर में भाजपा की अहम बैठक का आयोजन किया गया। इसमें बतौर मुख्यातिथि खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग मौजूद रहे और पदाधिकारियों को विधानसभा चुनावों के लिए मिशन रिपीट करने के लिए टिप्स दिए। साथ ही पार्टी की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए भी योजना बनाई गई।

मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि वर्ष 2022 में भाजपा को सता में लाने के उदेश्य से ही बैठको का आयेाजन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतत्व में पूरे प्रदेश में विकास कार्य किया जा रहा है और सरकारी स्कीमों का पूरा लाभ लोगों को मिल रहा है। सरकारी योजनाओं का लोगों को पूरा लाभ मिल रहा है जिससे जनता भी पूरी तरह से खुश है।

जहां प्रदेश में महंगाई को लेकर जनता परेशान है वहीं खाद्य आपूर्ति मंत्री डिपुओं में सस्ता राशन देने का दावा कर रहे हैं। डिपुओं में महंगा राशन मिलने के सवाल पर खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि राशन के डिपुओं के सामान के दामों में बाजारों के दामों से बहुत अलग है । सब्सिडी के माध्यम से जनता को पूरी राहत प्रदान कर रहे हैं। वहीं डिपु धारकों की सेल कम होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर सरकार के पास मामला विचाराधीन है और जल्द ही कुछ निर्णय लिया जाएगा।