Follow Us:

धर्मशाला: BJP टिकट पर उमेश दत्त की अटकलें, कपूर ने किया शक्ति प्रदर्शन

बिट्टू सूर्यवंशी |

विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर लिए गए हैं। हालांकि, अभी तक लिस्ट पब्लिक नहीं की गई, लेकिन इससे पहले ही धर्मशाला-कांगड़ा विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी कैंडिडेट्स के नाम सोशल मीडिया पर उड़ने लगे हैं। सोशल मीडिया पर धर्मशाला से बीजेपी कैंडिडेट उमेश दत्त बताए जा रहे हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर उड़ने वाले उमेश दत्त के नाम ने बीजेपी के बाकी टिकट दावेदारों की नींद उड़ाकर रख दी है। सोमवार को इसी कड़ी में धर्मशाला से बीजेपी के दूसरे दावेदार और पुराने नेता किशन कपूर में टिकट की होड़ सामने आई और कार्यकर्ताओं के साथ नेता ने शक्ति प्रदर्शन किया।

शक्ति प्रदर्शन में नेता के समर्थकों के सुर बगावती दिखाई दिए। कार्यकर्ताओं ने हाईकमान को सरेआम चेतावनी दी कि धर्मशाला में बीजेपी के पैराशूटी कैंडिडेट नहीं चलेंगे और यदि संगठन में दम है तो इन पैराशूटी उम्मीदवारों को जिताकर दिखाए। धर्मशाला में कपूर के अलावा और कोई चेहरा हमें स्वीकार नहीं है और यदि हाईकमान उन्हें टिकट नहीं देती है तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

हालांकि, किशन कपूर ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि अभी किसी की टिकट फाइनल नहीं हुई है। हमें बीजेपी की अंतिम सूची का इंतजार है और ये कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन नहीं बल्कि एक बैठक है।