Follow Us:

एयर स्ट्राइक है नए भारत की मजबूत इच्छाशक्ति :अनुराग ठाकुर

नवनीत बत्ता |

सांसद अनुराग ठाकुर ने भारतीय वायुसेना द्वारा पुलवामा आतंकी हमले की जवाबी कार्यवाही का स्वागत करते हुए इस एयर स्ट्राइक को नए भारत की मज़बूत इच्छाशक्ति का परिणाम बताते हुए देश को सुरक्षित हाथों में होने की बात कही है। अनुराग ठाकुर ने भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकियों को मारने, आतंक के ठिकानों को नष्ट करने की कार्यवाही का स्वागत किया है। उन्होंने कहा देश के वीर जवानों ने अदभुद शौर्य का परिचय देते हुए पाकिस्तान की सीमा के अंदर घुस कर पुलवामा हमले का बदला लिया है।

अनुराग ठाकुर ने वीर जवानों की शहादत का बदला लेने और सवा अरब आबादी की मांग को पूरा करने लिए वायु सेना का कोटि-कोटि वंदन और अभिनंदन किया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के तुरंत बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को स्थान समय और जगह तय करने की खुली छूट दी थी, जिसका परिणाम आज हम सबके सामने है। सेना का मनोबल बढ़ाने और देश को सही नेतृत्व देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार भी प्रकट किया।

अनुराग ठाकुर ने कहा ऐसा नहीं है कि पहले हमारे पास मिराज जेट नहीं थे या पहले भारतीय सेना और वायुसेना के पास अंदर घुसकर मारने की काबिलियत नहीं थी। पहले राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी थी, मगर ये नया भारत है जिसे अपनी काबिलियत और इच्छाशक्ति दोनों पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि ये नया भारत है जो दुश्मन के घर में घुसेगा भी, और घुसकर मारेगा भी दुनिया को बताएगा और दिखाएगा भी। हमें अपनी भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूर्ण भरोसा है, जिनके हाथों में देश सुरक्षित है।