Follow Us:

कर्नाटक विधानसभा चुनावों में कैबिनेट मंत्री रैंक RS बाली का जोर शोर से प्रचार

डेस्क |

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल प्रदेश कैबिनेट मंत्री रैंक RS बाली कर्नाटक विधानसभा चुनावों में जोर शोर से प्रचार में लगे हुए हैं. पिछले कुछ दिनों से RS बाली चुनावों के मद्देनजर कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के लिए मजबूती से डटे हुए हैं. उन्हें येल्लापुर विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई है.

 

वहीं आज उन्होंने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान कर्नाटक के पूर्व मंत्री पाटिल और वरिष्ठ नेता आरवी देशपांडे से मुलाकात की हैं. इसी के साथ RS बाली ने कर्नाटक में कांग्रेस के विजन को साझा करते हुए हुबली में हिमाचल प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता में भाग भी लिया है.

 

 

आपको बता दें कि पिछले कल से ही सीएम सुक्खू भी कर्नाटक में पहुंचे हुए है. वहीं पिछले कल सीएम सुक्खू और RS बाली ने कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर के साथ चुनावीं चर्चा की है.

इस दौरान वहां पर कांग्रेस महिला मोर्चा अध्यक्ष डिसूजा भी उपस्थित रही हैं. RS बाली ने यह भी कहा है कि सच्चे दूरदर्शी ना केवल भविष्य को देखते हैं, बल्कि इसे साकार भी करते हैं. कर्नाटक में कांग्रेस का आना तय है.

 

 

कर्नाटक में कांग्रेस नेताओं के चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ काफी लोग मौजूद रहे है. वहीं 10 मई को कर्नाटक विधानसभा की वोटिंग होगी.