Follow Us:

सीएम कांग्रेस पर छिंटाकशी करने के बजाय प्रदेश में मुंह फैलाए खड़ी समस्याओं पर दें ध्यान: दीपक शर्मा

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा मीडिया में कांग्रेस पर तंज कसने पर पार्टी ने पलटवार किया है। प्रदेश कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता दीपक शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की माली हालत खराब है। सड़कों की हालत बद्दतर हो चुकी है, कानून व्यवस्था का जनाज़ा निकल चुका है। अफसरशाही बेलगाम नज़र आ रही है। भ्रष्चार के आरोप बीजेपी नेता ही मंत्रियों पर लगा रहे हैं, फ़िज़ूलख़र्ची का दौर जोरों पर है और मुख्यमंत्री इन सब विकराल रूप ले चुकी समस्याओं से मुंह फेर कर कांग्रेस पार्टी पर छींटाकशी कर रहे हैं। ये लापरवाही है और सरकार की असफलता की निशानी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मूर्छा में नहीं है बल्कि बीजेपी सरकार सुशुप्तावस्था में है तभी प्रदेश के हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं। पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ने के बाद प्रदेश की जनता सहित व्यपारी भाईयों को दिवाली के त्योहार में भी जहां मंदी की मार को सहना पड़ा वहीं जनता को भी महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की मुंह फैलाए खड़ी समस्याओं पर चर्चा करें । कांग्रेस को कोसने से प्रदेश का भला नहीं होगा।

दीपक शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार का एजेंडा छद्म राष्ट्रवाद, सर्जिकल स्ट्राइक आदि मुद्दों पर जनता को बरगलाए रखना है और विकास के मामलों पर ये सरकार फिसड्डी साबित हुई है। दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में हुए महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनावों में पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है। हिमाचल में जहां पच्छाद में कड़ी टक्कर दी है। वहीं, धर्मशाला में घटित घटनाक्रम पर कड़े फैसले लिए जा रहे हैं ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा जा सके।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने संगठन निर्माण से संबंधित आवश्यक एवं महत्वपूर्ण निर्देश पदाधिकारियों को दिए हैं जिन पर सभी को कड़ाई से अमल करना होगा ताकि संगठन को पोलिंग बूथ तक मजबूत किया जा सके। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही कांग्रेस पार्टी नए कार्यक्रमों के साथ जनता के बीच होगी और बीजेपी सरकार की नाकामियों के विरोध में सड़कों पर उतरेगी।