Follow Us:

दूसरों के अच्छे काम रोकने की बजाय खुद हमसे ज्यादा अच्छे काम करो: अरविंद केजरीवाल

डेस्क |

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक के बाद एक शेयर पॉस्ट की है. उसमें उन्होंने लिखा हैं कि…. दूसरों के अच्छे काम रोकने की बजाय खुद हमसे ज़्यादा अच्छे काम करो ना! हम कितनी बार कह चुके कि अगर आपको नहीं आता तो हम सिखा देंगे. लेकिन खुद भी अच्छे काम नहीं करते और हमारे अच्छे काम रोकना चाहते हैं. देश ये कैसे बर्दाश्त करेगा?

वहीं, इसी पॉस्ट को रिट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने लिखा है मुझे गर्व है कि हमने इतने शानदार सरकारी स्कूल बनवाए है. BJP को दुःख है कि सरकारी स्कूल इतने अच्छे क्यों बनवाए गए.

अरविंद केजरीवाल ने एक और ट्वीट में लिखा है कि… भ्रष्टाचार मुक्त भारत हमारा लक्ष्य है. इन लोगों ने 75 सालों में भारत को खूब लूटा. भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बड़े बड़े भाषण देते हैं, लेकिन करते उसका उल्टा हैं.“आप” ने भ्रष्टाचार की लड़ाई में अपनों को भी नहीं छोड़ा. भ्रष्टाचार चाहे किसी मंत्री का हो या किसी क्लर्क का, सख़्त ऐक्शन लिया.

वहीं, असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट किया है कि… अब आप दिल्ली को लंदन और पेरिस जैसा बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, याद है न @ArvindKejriwal जी? कुछ नहीं कर पाए तो #दिल्ली की तुलना असम व नॉर्थईस्ट के छोटे शहरों से करने लगे! यकीन मानिए, दिल्ली जैसा शहर व संसाधन BJP को मिले, तो पार्टी उसे विश्व का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा के ट्वीट को रिट्वीट करके पूछा है कि आपने मेरे प्रश्न का जवाब नहीं दिया -“ आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊँ?” अगर स्कूल अच्छे नहीं हैं तो कोई बात नहीं. मिल के ठीक करेंगे ना.