Follow Us:

धर्मशाला में होने वाली इन्वेस्टर मीट होगी ऐतिहासिक, प्रदेश के विकास को मिलेगी नई गति: बिंदल

नवनीत बत्ता |

प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि धर्मशाला में होने वाली इन्वेस्टर मीट ऐतिहासिक है। इससे प्रदेश के विकास को नई गति मिलेगी। विधानसभा अध्यक्ष ने यह बात कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री के उस आरोप के जवाब में कही जिसमें मुकेश अग्निहोत्री ने कहा था कि इन्वेस्टर मीट के नाम पर प्रदेश सरकार हिमाचल को बेच रही है।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल पांवटा साहिब में 27 वीं जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस का शुभारंभ करने आए थे। इस दौरान पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बड़े सधे हुए लहजे में मुकेश अग्निहोत्री का नाम लिए बिना कहा कि इन्वेस्टर मीट से प्रदेश को नुकसान नहीं बल्कि लाभ होगा। डॉ राजीव बिंदल ने बताया कि यह पिछले कई दशकों के अंतराल में हिमाचल प्रदेश में पहली इन्वेस्टर मीट आयोजित हो रही है। जबकि अन्य राज्यों में समय-समय पर इन्वेस्टर मीट होती रहती है।

उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इन्वेस्टर मीट के शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ दिनों बाद गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि इन्वेस्टर मीट से प्रदेश में बड़ी मात्रा में निवेश आएगा। जिससे प्रदेश के विकास को नई गति मिलेगी युवाओं को रोजगार मिलेगा। डॉक्टर बिंदल ने कहा कि सभी को सरकार के इस कार्य में सरकार का साथ देना चाहिए।