Follow Us:

बीजेपी धर्मशाला और पच्छाद दोनों सीटें जीतेगीः जयराम

मनोज धीमान |

चुनाव प्रचार में धर्मशाला पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिद्धपुर में जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि धर्मशाला ओर पच्छाद  में चुनाव होना है और इन दोनों सीटों पर बीजेपी जीतेगी।  सीएम ने कहा कि हिमाचल में शिमला के बाद धर्मशाला राजनीति में दूसरा केंद्र पड़ता है और धर्मशाला में उपचुनाव हैं ऐसे में चर्चा न हो यह हो नहीं सकता। जयराम ने कहा कि विधानसभा के बाद लोकसभा के चुनाव हमारे लिए बड़ी परीक्षा थी।  लेकिन जनता हमारे साथ खड़ी रही और जीत दिलाने में जनता ने अहम भूमिका निभाई।  

जयराम ने कहा कि लोकसभा के चुनावों में 68 सीटों से भाजपा को लीड मिली जिसमे कांगड़ा में 4 लाख 70 हजार का मार्जन था। हम कागजों में काम नही करते। एक साल का कार्यकाल के जश्न भी कांगड़ा के धर्मशाला में मनाया गया था। जिसमे मोदी जी ने जनता को संबोधित किया था। ग्लोबल इन्वेस्टर मीट धर्मशाला में करवाई जा रही है। 7 नवंबर को पीएम धर्मशाला फिर आ रहे हैं।

सीएम ने कहा कि हम देश नही दुनिया के मानचित्र पर धर्मशाला को लाना चाहते हैं। हिमाचल में भाजपा का कार्यकाल तीन वर्ष से ज्यादा है। धर्मशाला को विकास की आवश्यकता है तो भाजपा की जरूरत है। धर्मशाला में जो कमियां है आने वाले समय में उनको पूरा किया जाएगा। हिमानी चामुंडा के रोप वे की फर्स्ट क्लीयरेंस हो चुकी है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी का भी शिलान्यास करवाया  गया है। जल्द ही भवन भी बन कर तैयार होगा। सीएम ने सवाल किया कि एक घर बताइये ओर इनाम पाइए जहां गैस ओर चूल्हा नही पहुंच पाया