Follow Us:

जोगिंदरनगर: लडभड़ोल में 10 परिवारों समेत महिला मंडल के सदस्यों ने थामा कांग्रेस का हाथ

पी.चंद |

लडभड़ोल क्षेत्र में लोगों का भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामलि होने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को एक बार फिर डिंबडिऊ गांव के करीब 10 परिवारों के साथ-साथ महिला मंडल के सदस्यों ने भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। हिमाचल कांग्रेस कमेटी के सचिव राकेश चौहान ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का हार पहनाकर स्वागत किया।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राकेश चौहान ने कहा कि उन्होंने भाजपा सरकार और आजाद विधायक की 4 साल की नाकामियों के बारे में अवगत कराया कि क्षेत्र के जनता कई तरह की परेशानियों से जूझ रही है। साथ ही विकास के मामले में भाजपा सरकार और आजाद विधायक के नेतृत्व इस क्षेत्र के विकाश और उत्थान में कुछ भी नहीं कर पाया। जिस उम्मीद से 2017 के विधानसभा चुनावों में क्षेत्रवासियों ने स्थानीय विधायक का भरपूर समर्थन कर लगभग 80% वोट उनके पक्ष में किए थे लेकिन आज ग्रामीणों का कहना है विकास और समस्याओं का निपटारा तो दूर आज हर क्षेत्र में जनता कई तरह की परेशानियों से जूझ रही है।

उन्होंने कहा कि लडभड़ोल क्षेत्र में एक 108 एंबुलेंस तक की सुविधा तक नहीं मिल रही है। अस्पताल में स्टाफ की कमी और क्षेत्र के सड़क मार्गों की खस्ता हालत पूर्व सरकार के वक्त जो कार्य जहां पर थे अभी भी वहीं के वहीं है। रोजगार के नाम पर बेरोजगार नौजवान अपने आप को ठगा सा महसूस कर कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि क्षेत्रवासियों ने यह निर्णय लिया है कि हम भाजपा छोड़कर कांग्रेस के साथ पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे।