Follow Us:

मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने में लगे नड्डा, जनता से की अपील

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल में शिरक्त को लेकर तैयारियां जोरों पर है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने बिलासपुर  में 3 अक्टूबर को होने वाली आभार रैली में प्रदेश भर के लोगों से हर घर से इस रैली में आकर प्रधानमंत्री के प्रति अपना आभार व्यक्त करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि रैली में प्रदेश भर से लाखों लोग इस रैली में शिरक्त करेंगे। इसके लिए वह व्यक्तिगत तौर पर भी प्रयास कर रहे है।

बिलासपुर स्थित पर्यटन विभाग के लेकव्यू कैफे में आयोजित प्रैस कॉन्फ्रेस में नड्डा ने कहा कि प्रदेश का गठन होने के पश्चात एम्स राज्य व बिलासपुर के लिए बहुत बड़ा तोहफा है। एम्स के निर्माण से बिलासपुर को स्वास्थ्य सेवाओं के केंद्र के रूप में नई पहचान मिलेगी और यह सब पीएम मोदी के आर्शीवाद से ही संभव हो पाया है।

उन्होंने कहा कि शिलान्यास के पश्चात एम्स का अगले 3 वर्षो में निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा जबकि निर्माण कार्य के एक वर्ष पूरा होने पर स्टाफ की नियुक्तियों की चयन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। नड्डा ने कहा कि एम्स के निर्माण के लिए अंतराष्ट्रीय स्तर की निविदाएं आमंत्रित होती है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए ही योग्य लोगों का सलेक्शन किया जाएगा ताकि लोगों को संस्थान के नाम के मुताबिक सुविधाएं मिल सके। उनका प्रयास रहेगा कि एडहॉक पर नियुक्तियों की बजाय नियमित रूप से नियुक्तियां दी जाए।