Follow Us:

सिर्फ 1 साल मौका दे जनता, काम पसंद न आए तो खुद फैसला करें: चेतन बरागटा

पी. चंद |

अपने पिता के कामों को पूरा करने के लिए मुझे सिर्फ एक साल का मौका जनता से चाहिए। 2022 के विधानसभा चुनाव में मैं अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच फिर से आउंगा। अगर मेरा काम पसंद न आए तो फैसला आपके हाथ में रहेगा। यह बात जुब्बल कोटखाई से निर्दलीय प्रत्याशी चेतन बरागटा ने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कही।

बरागटा ने कहा कि वीरभद्र सिंह हमेशा से मेरे रोल मॉडल रहे हैं। मेरे पिता नरेंदर बरागटा ने भी अपने राजनीतिक जीवन में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बहुत कुछ सीखा। मैं भी उन्हीं के दिखाए पदचिन्हों पर चल रहा हूँ। कांग्रेस और भाजपा दो राष्ट्रीय स्तरीय दल हैं। इन चुनावों मे दोनों दलों का निशाना एक दूसरे पर होना चाहिए था, लेकिन दोनों दलों के नेता मिलकर सिर्फ मुझे ही टारगेट कर रहे हैं। इससे मैं भी काफ़ी हैरान हूं। जो षड्यंत्र मेरे साथ किया गया। जुब्बल नावर कोटखाई की जनता की भावनाओं के साथ जो खिलवाड़ किया गया, उसका पुरा हिसाब जनता चुनाव मे देगी।

चेतन ने कहा कि एक साल के कार्यकाल में मैं क्या काम करूंगा। बागवानी के लिए क्या कदम उठाए जाएंगे। इसके लिए एक वीजन डॉक्यूमेंट मैं जनता के सामने रखूंगा। कुछ ऐसे कार्य थे जो पिता नरेंदर बरागटा करना चाहते थे, उन्हें पूरा करने का काम किया जाएगा, जिसके लिए मुझे जनता के समर्थन की जरूरत है।