Follow Us:

कांगड़ा: मांगे पूरी न होने पर समर्थकों सहित अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे डॉ. राजन सुशांत

मृत्युंजय पुरी |

मांगे पूरी न होने पर पूर्व सांसद डॉ. राजन सुशांत अपने समर्थकों सहित फतेहपुर के हाड़ा चौक पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। इस मौके पर डॉ. सुशांत ने कहा कि जब तक प्रदेश सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती है तब तक वे और उनके समर्थक धरने पर बैठे रहेंगे। उन्होंने बताया कि सीएम के फतेहपुर आगमन पर 13 मार्च को क्षेत्र की समस्याओं और न्यू पेंशन स्कीम के तहत आने वाले कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की थी। साथ ही कार्यरत कर्मचारियों का कोरोना काल में रुके डीए के भुगतान की मांग की गई थी। इसके अलावा कुछ जनहित की मांगें थी जो मुख्यमंत्री के समक्ष रखी गईं थीं।

इन मांगों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री को एक सप्ताह का समय दिया गया था। लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी उनके द्वारा रखी गई मांगों पर मुख्यमंत्री द्वारा कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। जिसके चलते सोमवार को हमें अनिश्चितकालीन धरना शुरू करना पड़ा है। जो मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा।

वहीं, उन्होंने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का भी पूरा समर्थन किया है । उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा लाया गया काला कानून किसानों को बर्बाद करके रख देगा। केंद्र के साथ-साथ प्रदेश सरकार भी जनहित के मुद्दों से भटक चुकी है।