Follow Us:

कांगड़ा: मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे राकेश पठानिया, हुआ जोरदार स्वागत

मृत्युंजय पुरी |

नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया वन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री बनने के बाद आज पहली बार अपनी विधानसभा क्षेत्र नूरपुर पहुंचे । उनके आने पर नूरपुर विधानसभा में हर जगह से उनके चाहने वाले लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया । भजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने भी फतेहपुर भाजपा मण्डल के साथ जाच्छ में मंत्री का स्वागत किया।  इस मौका पर राकेश पठानिया ने परमार से कहा कि वे वरिष्ठ नेताओं से उनके घर द्वार जाकर आशिर्वाद ले रहे हैं। क्योंकि वरिष्ठ नेताओं का स्वगात में आना उनके लिए शोभा नहीं देता।

वहीं, मीडिया को संबोधित करते हुए मंत्री राकेश पठानिया ने कहा की मीडिया ने हमेशा नूरपुर की तरक्की कैसे हो सकती उन मुद्दों पर विशेष ध्यान दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नूरपुर और अपने क्षेत्र के लिए अभी बहुत काम करने हैं।

उन्होंने बताया कि जल्द ही पांच नए डॉक्टर नूरपुर अस्पताल आ रहे हैं। नूरपुर में इनडौर स्टेडियम बनाने, नशें के बढ़ते प्रभावों के चलते पुलिस स्टेशन में बड़े स्तर पर ऑफिसर तैनाती और भी कई मुद्दों पर चर्चा की । उन्होंने यह भी कहा की नूरपुर की जनता ने मेरा हर समय साथ दिया और नूरपुर के कामों को पहले करवाने की मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी ।