Follow Us:

‘चुटकुले सुनाने में माहिर हैं कौल सिंह, इस बार करवाकर रहेंगे उनका संन्यास’

बीरबल शर्मा |

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजप प्रत्याशी खुशाल ठाकुर ने सोमवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र में चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए कौल सिंह पर निशाना साधा। खुशाल ठाकुर ने कहा, “मंडी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कौल सिंह चुटकुले सनाने में माहिर हैं। वे पहले भी राजनीति से संन्यास लेने की बात कह चुके हैं, लेकिन इस बार जनता के सहयोग से उनका संन्यास करवाकर ही रहेंगे ताकि एक लंबे समय से उनकी ये इच्छा पूरी की जा सके।”

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समूचे हिमाचल में एक समान विकास कर रहे हैं लेकिन धड़ों में बंटी कांग्रेस के नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए घटिया राजनीति का सहारा ले रहे हैं। आज राजनीति में ईमानदार लोगों की सख्त जरूरत है। देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में विश्वास करती है। बेरोजगारी और महंगाई कोई एक सांसद के दिल्ली भेजने से कम नहीं होगी।

खुशाल ठाकुर ने आरोप लगाया कि कुछ लोग राज परिवारों को ही सत्ता में देखना चाहते हैं। भेदभाव, अनाप शनाप बयानबाजी को ही राजनीति मानते हैं जबकि भाजपा साफ सुथरी राजनीति में विश्वास रखती है। उन्होंने उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मेडल एक सैनिक का सम्मान होते हैं उन्हें साथ रखना गर्व की बात है।

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मेडल कार्य करने से मिलते हैं यदि बाजार में मिलते तो सभी कांग्रेसी मेडल डाल घूमते नजर आते। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि वे भी अपनी उपलब्धि पर जनता के बीच जाएं न कि किसी और के कार्यों के दम पर चुनाव में समर्थन मांगें।